Toyota Used Car Outlet (TUCO): टोयोटा के पुरानी कार का ऑफिशियल आउट लेट, पुरानी कार पर मिलेगी 2 साल की वारंटी

Avinash Jamdar

By Avinash Jamdar

Updated on:

Follow Us
Toyota Used Car Outlet (TUCO): टोयोटा के पुरानी कार का ऑफिशियल आउट लेट, पुरानी कार पर मिलेगी 2 साल की वारंटी

Toyota Used Car Outlet (TUCO): टोयोटा बहुत दिनो से टोयोटा यू ट्रस्ट ब्रांड के साथ कुछ खास करने की कोशिश में लगे थे। आज फाइनली टोयोटा ने यू ट्रस्ट के साथ टोयोटा यूज्ड कार का आउटलेट शुरू किया है। इसे TUCO नाम से पहचाना जाएगा। अभी दिल्ली में शुरू हुई डीलरशिप को टोयोटा जल्द ही देश की बाकी जगहों पर खोलने वाला है।

शुरू हुई TUCO डीलरशिप

2022 से ही टोयोटा ने पुरानी कार की बिजनस में शुरुआत की है। उस वक्त TUCO की डीलरशिप शुरू हो गई थी। इस के मदत से टोयोटा के पुरानी कार को खरीदा और बेचना शुरू किया था। अब दिल्ली में शुरू हुए इस आउटलेट से यह सब चीजे फिर से की जा रही है।

अभी टोयोटा ने अपनी पुरानी गाड़ियों की टेस्टिंग के लिए 203 पॉइंट टेस्टिंग प्रक्रिया शुरू की है। टोयोटा के इसके अनुसार अलग अलग नॉर्म्स है। टोयोटा अपनी कार की टेस्टिंग बहुत छोटे बड़े पॉइंट्स में करने जा रही है।

TUCO है एक नई कार कंपनी की तरह

TUCO यह शोरूम आपको एक कंपनी से नई कार लेने के जैसा एक्सपीरियंस देने जा रही है। कंपनी यहां पर कार की पूरी जानकारी के साथ डॉक्यूमेंट्स को क्लियर करके देने वाली है। बाहर से टोयोटा की पुरानी कार लेने से बेहतर TUCO से कम प्राइज में कार आपको मिलने वाली है।

टोयोटा के अनुसार इस TUCO डीलरशिप में मिलने वाली कार के साथ आपको 2 साल की वारंटी दी जाएगी। इसके बाद आपको 3 साल की सर्विस वारंटी कंपनी देने वाली है। यह सर्विस वारंटी आपके लिए 30 हजार किलोमीटर तक फ्री सर्विस वारंटी दी जाएगी। यह दो ऑफर्स से आपको ऐसा ही लगेगा की आपने नई टोयोटा कार ली है।

ऑनलाइन जाने अपनी टोयोटा कार की कीमत

अगर आपको आपकी पुरानी टोयोटा कार की कीमत जाननि है तो यू ट्रस्ट वेबसाइट पर जाकर आप आपकी गाड़ी का मूल्यांकन कर सकते है।

Avinash Jamdar

Avinash Jamdar

Avinash Jamdar completed M.Sc. in Computer Science and hi write Automobile and Technology related article.

Leave a Comment