Kalki 2898 AD Movie Release Date: कल रिलीज हो रही प्रभास की ‘कल्कि 2898 AD’ क्या धूम मचाएगी ये साइंस फिक्शन फिल्म?

Dhananjay Ghorpade

By Dhananjay Ghorpade

Updated on:

Follow Us
Kalki 2898 AD Movie Release Date: कल रिलीज हो रही प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' क्या धूम मचाएगी ये साइंस फिक्शन फिल्म?

Kalki 2898 AD Movie: कल्कि 2898 AD फिल्म का नाम तो आपने सुना ही होगा जिसमें आपको स्टार प्रभास नजर आएंगे। फिल्म के मेकर्स ने साफ कर दिया है कि फिल्म का ट्रेलर 10 तारीख को रिलीज होने वाला है, ऐसे में कई लोग इसे लेकर उत्सुक भी हैं। ट्रेलर। कल्कि 2898 AD यह फिल्म काफी बेहतर और अलग है क्योंकि इस फिल्म में आपको यह देखने को मिलेगा कि कुछ सालों के बाद इंसान की जिंदगी कैसी होती है।

फिल्म के निर्माता 10 तारीख को मुंबई के सिनेमाघरों में ट्रेलर रिलीज करने जा रहे हैं, इसलिए लोगों को यह जानने की काफी उत्सुकता है कि यह ट्रेलर कैसा होगा, कई लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे क्योंकि इस फिल्म में आपको प्रभास भी देखने को मिलेंगे बाहुबली में देखी गई फिल्म की कहानी अनोखी और भविष्यवादी होने के कारण लोग इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। (Kalki 2898 AD Movie date)

कल्कि रिलीज डेट

इस फिल्म के लिए तेलुगु फैंस के साथ-साथ हिंदी फैंस भी काफी उत्साहित हैं क्योंकि इस फिल्म में हमें अमिताभ बच्चन प्रभास समेत कई बड़े सुपरस्टार देखने को मिलेंगे। कल्कि 2898 AD फिल्म 27 जून 2024 को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म का ट्रेलर 10 जून 2024 को रिलीज होने वाला है। फिल्म से ज्यादा फैंस ट्रेलर के लिए उत्सुक हैं जिसके चलते फिल्म के मेकर्स जल्द से जल्द ट्रेलर रिलीज कर रहे हैं। इस फिल्म की अवधि 2 घंटे 30 मिनट है और फिल्म की कहानी भी कुछ अनोखी है इसलिए फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

कल्कि 2898 ईस्वी फिल्म अभिनेता

चूंकि यह फिल्म बहुत बड़ी और अनोखी है, इसलिए इस फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री और टॉलीवुड इंडस्ट्री दोनों के सुपरस्टार्स ने एक साथ काम किया है। तो अब देखना यह है कि इस फिल्म में हमें कौन-कौन से सुपरस्टार देखने को मिलेंगे। सबसे पहले हम प्रभास को प्रमुख सुपर हीरो या नायक के रूप में देखेंगे इस फिल्म में प्रभास भैरव की भूमिका निभा रहे हैं।

प्रभात के साथ-साथ हमें अमिताभ बच्चन के साथ-साथ दीपिका पादुकोण, कमल आसन, दिशा पाटने, राम गोपाल वर्मा भी नजर आएंगे। लोग समझ रहे हैं कि इन सभी कलाकारों के एक साथ आने से इस फिल्म की खूबसूरती और बढ़ गई है। इसके अलावा फिल्म में आपको कई सितारे भी देखने को मिलेंगे।

Dhananjay Ghorpade

Dhananjay Ghorpade

Dhananjay Ghorpade completed B.C.A. and he writes Job, Education and Entertainment related article.

Leave a Comment