Maharaja Movie Release Date: 14 जून को रिलीज होने वाली यह फिल्म कितनी दमदार है

Dhananjay Ghorpade

By Dhananjay Ghorpade

Published on:

Follow Us
Maharaja Movie Release Date: 14 जून को रिलीज होने वाली यह फिल्म कितनी दमदार है

Maharaja Movie Release Date: महाराजा एक तमिल फिल्म है जिसमें हमें विजय सेतु पट्टी और हिंदी अभिनेता और निर्देशक अनुराग कश्यप नजर आएंगे। इस फिल्म का रिव्यू कई थिएटर वालों ने दिया है क्योंकि यह फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली है यानी यह फिल्म हमें शुक्रवार को ही थिएटर में देखने को मिलेगी रिलीज इसलिए क्योंकि ज्यादातर डिस्ट्रीब्यूटर्स के पास एक ही फिल्म पूरी तरह से तैयार है।

इस फिल्म का ट्रेलर भी काफी दमदार है जिससे फिल्म की गुणवत्ता का अंदाजा इस फिल्म के वितरण से पहले ही लग चुका है कई वितरकों को दिखाया गया ताकि वे अनुमान लगा सकें कि वे फिल्म को अपने थिएटर में रिलीज करना चाहते हैं या नहीं। इन सभी वितरकों से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है जिससे पता चलता है कि यह फिल्म 100% सुपरहिट होने वाली है।

इस फिल्म में विजय सेतु पट्टी एक नाई की भूमिका निभा रहे हैं जिसमें नाई की पत्नी गायब हो जाती है और आप पुलिस के पास शिकायत करने जाते हैं और आगे की कहानी क्या है आप इस फिल्म को 14 जून को सिनेमाघरों में जाकर देख सकते हैं।

Maharaja Movie Release Date: 14 जून को रिलीज होने वाली यह फिल्म कितनी दमदार है

कुछ वितरकों के बीच वरुण फिल्म वितरकों ने यह भी कहा कि कई निर्माता वितरक के लिए स्क्रीन को समायोजित नहीं करते हैं, बल्कि फिल्म के क्षेत्र विशिष्ट वितरक के लिए फिल्म को समायोजित करते हैं ताकि सभी वितरकों को पता चले कि फिल्म उनके सिनेमाघरों के लिए कैसा प्रदर्शन करेगी। वितरकों को फिल्म दिखाने का एकमात्र उद्देश्य यह है कि थिएटर जाने वाले लोग समझ सकें कि फिल्म कैसी है और इससे उन्हें फिल्म का रिव्यू भी मिल जाए।

महाराजा दो घंटे की फिल्म है जिसमें आप विजय सेतु पट्टी और अनुराग कश्यप को महिला कलाकारों के रूप में देखेंगे जो बहुत अच्छे और सुपरस्टार व्यक्तित्व वाले हैं। इस फिल्म में विजय सेतु पति का अभिनय बहुत अच्छा और अनोखा है। महाराजा के निर्देशक निथिलन स्वामीनाथन हैं जो पहले भी कई फिल्में हटा चुके हैं और उन्होंने ही इस फिल्म की कहानी लिखी है।

अभिरामी फिल्म महाराजा में एक महिला अभिनेत्री के रूप में नजर आएंगी। जी इस फिल्म में हीरोइन या लेडीज एक्ट्रेस का किरदार निभाएंगी। फिल्म की कहानी बेहद अलग और रोमांचक है इसलिए कई लोग फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं।

Dhananjay Ghorpade

Dhananjay Ghorpade

Dhananjay Ghorpade completed B.C.A. and he writes Job, Education and Entertainment related article.

Leave a Comment